May 18, 2024
  • 10:27 am रायगढ़ विधानसभा के अंतर्गत केराझर खरसियां रायगढ़ रोड किनारे शासकीय अस्पताल कई सालों से खंडहर
  • 11:17 pm फर्जी क्यूआर कोड स्केन करके फर्जी पेज दिखाकर करीब 35 हजार 300 रु. की ठगी किया
  • 10:57 pm रायबरेली में सोनिया गांधी और अखिलेश यादव में गुफ्तगू
  • 9:23 pm रिश्वत मामले में एन्टी करप्शन ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार नगर एवं ग्राम निवेश के सहायक संचालक (सर्वे) और सहायक मानचित्रकार निलंबित
  • 9:16 pm ऑनलाईन आर.टी.ई. पोर्टल के माध्यम से अशासकीय स्कूलों में प्रवेश के लिए लॉटरी एवं आबंटन 20 मई से

अमृतसर :19 अक्टूबर 2018। अमृतसर से एक भीषण ट्रेन हादसे की खबर है। इस हादसे में 100 के करीब लोगों की मौत खबर है। हादसा अमृतसर के जोड़ा बाजारफाटक की बतायी जा रहा है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे ट्रैक के करीब रावण दहन का कार्यक्रम चल रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेन वहां पहुंच गयी और मौजूद लोगों पर ट्रेन चढ़ गयी। चश्मदीदों के मुताबिक रावण चल रहा था, इसी दौरान जोरदार आतिशबाजी भी हो रही थी, इसी बीच ट्रेन पहुंच गयी। आतिशबाजी की आवाज में ट्रेन की आवाज नहीं सुना जा सका, जिसकी वजह से लोग ट्रैेक से नहीं हटे और ट्रेन सभी लोगों को रौंदते हुए निकल गयी।
हादसा अमृतसर-जालंधर रूट पर एक ट्रेन और ईएमयू ट्रेन के एक साथ ट्रैक पर आ जाने की वजह से हो गयी है। जानकारी के मुताबिक सभी लोग ट्रैक पर खड़े होकर रावण दहन का कार्यक्रम देख रहे थे, उसी दौरान ट्रैक पर ट्रेन आ गयी, लोग एक ट्रेन से बचने के लिए दूसरे ट्रेक पर गये, तभी दूसरे ट्रैक पर लोग चले गये, इसी दौरान ट्रेन आ गयी, जिसकी चपेट में लोग आ गये।
यह हादसा उस समय हुआ, जब ट्रेन पटरी के पास राणव का पुतला जलाया जा रहा था जिसे देखने के लिए ट्रैक के पास लोग खड़े थे. ऐसी आशंका है कि ट्रेन लोगों की भीड़ के ऊपर चढ़ गई. इसमें काफी लोगों के मारे जाने की आशंका है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त भगदड़ मच गई.

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT