May 18, 2024
  • 10:27 am रायगढ़ विधानसभा के अंतर्गत केराझर खरसियां रायगढ़ रोड किनारे शासकीय अस्पताल कई सालों से खंडहर
  • 11:17 pm फर्जी क्यूआर कोड स्केन करके फर्जी पेज दिखाकर करीब 35 हजार 300 रु. की ठगी किया
  • 10:57 pm रायबरेली में सोनिया गांधी और अखिलेश यादव में गुफ्तगू
  • 9:23 pm रिश्वत मामले में एन्टी करप्शन ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार नगर एवं ग्राम निवेश के सहायक संचालक (सर्वे) और सहायक मानचित्रकार निलंबित
  • 9:16 pm ऑनलाईन आर.टी.ई. पोर्टल के माध्यम से अशासकीय स्कूलों में प्रवेश के लिए लॉटरी एवं आबंटन 20 मई से

जमशेदपुर : चोर पुलिस को डरता है,लेकिन यहां तो पुलीस के कैंप में चोरी हो गया। पुलिस की भेष में डकैती की योजना बना रहे छह अपराधियों को जमशेदपुर पुलिस ने धर दबोचा. इनके पास से पुलिस ने हथियार दो जिंदा कारतूस पुलिस की दो वर्दी समेत चार पहिया वाहन और 7 मोबाइल फोन जप्त किया ।

प्रेस कांफ्रेंस कर एसएसपी ने बताया कि विगत 19 नवंबर को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि 6 अपराधी मिलकर सर्किट हाउस में एक व्यवसायी को निशाना बनाते हुए उनके घर पर डकैती की घटना को अंजाम देने वाले हैं. देर ना करते हुए सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर जुबली पार्क के पास से पांच अपराधियों को और उनकी निशान देही पर 1 अपराधी को धर दबोचा गया. जिनके पास से 4 पहिया बोलेरो कार, एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, दो पुलिस की वर्दी, 7 मोबाइल फोन बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि 6 अपराधियों में जमशेदपुर के दो ऐसे अपराधी हैं जो कि व्यवसायी के घर पहले से काम करते हुए आ रहे थे. वर्तमान समय में वे काम छोड़ चुके हैं पर उन्हें व्यवसायी के संबंध में सारी कुछ जानकारी है. इस जानकारी के आलोक में उनके द्वारा डकैती की योजना बनाई गई. जिसमें उन्होंने अपने साथ जमशेदपुर से ही एक अन्य अपराधी को जोड़ा और फिर रांची से तीन अपराधियों को जोड़ा. उन्होंने कहा कि गिरोह द्वारा तय किया गया था कि छठ पूजा के दिन जब पुलिस व्यस्त रहेगी तब पुलिस के भेष में व्यवसाय के घर में प्रवेश करते और फिर डकैती की घटना को अंजाम देते पर इससे पहले ही पुलिस को भनक लग गई और पुलिस ने इन अपराधियों को धर दबोचा. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर पुलिस के लिए यह एक बड़ी सफलता है.

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT