May 18, 2024
  • 10:27 am रायगढ़ विधानसभा के अंतर्गत केराझर खरसियां रायगढ़ रोड किनारे शासकीय अस्पताल कई सालों से खंडहर
  • 11:17 pm फर्जी क्यूआर कोड स्केन करके फर्जी पेज दिखाकर करीब 35 हजार 300 रु. की ठगी किया
  • 10:57 pm रायबरेली में सोनिया गांधी और अखिलेश यादव में गुफ्तगू
  • 9:23 pm रिश्वत मामले में एन्टी करप्शन ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार नगर एवं ग्राम निवेश के सहायक संचालक (सर्वे) और सहायक मानचित्रकार निलंबित
  • 9:16 pm ऑनलाईन आर.टी.ई. पोर्टल के माध्यम से अशासकीय स्कूलों में प्रवेश के लिए लॉटरी एवं आबंटन 20 मई से

छत्तीसगढ़ : रायपुर 30 अक्टूबर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो श्री अजीत जोगी आज आरंग विधानसभा के अंतर्गत ग्राम समोदा में विशाल जनसभा को संबोधित किया और हजारो की संख्या में उपस्थित ग्रामीणो से स्थानीय विधायक प्रत्याशी संजय चेलक को जिताकर छत्तीसगढ़ विधानसभा भेजने आर्शीवाद मांगा।

सभा में आरंग विधानसभा क्षेत्र के 35 सरपंचो ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रवेश किया, श्री जोगी ने सभी सरपंचो का गुलाबी गमछा पहनाकर पार्टी मे उत्साह पूर्वक प्रवेश करवाया। इस दौरान श्री जोगी ने चुनावी सभा में हुंकार भरते हुए कहा छत्तीसगढ़ में अब किसी भी बेरोजगार को आत्महत्या करने की जरूरत नही पडे़गी जोगी राज में बेरोजगारो को तब तक भत्ता देगे जब तक उसे नौकरी नही मिल जाती वही महंगाई पर भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए श्री जोगी ने कहा कि सरकार बनते ही वेट टैक्स खत्म करेगे और प्रदेश की जनता को महंगाई की महामारी से मुक्ति दिलायेगे, किसानो को उसका हक और अधिकार दिलायेगे, समर्थन मूल्य में धान खरीदी करेगे। छत्तीसगढ़ को अब दिल्ली और नागपुर पर निर्भर नही होना पडे़गा, छत्तीसगढ़ माटी की तब तक सेवा करूंगा जब तक अंतिम सांस चलेगी। माया-जोगी का महागठबंधन छत्तीसगढ़ में जीत का एक नया इतिहास रचेगी। श्री जोगी ने संजय चेलक को बेहतर स्थानीय प्रत्याशी बताते हुए कहा हमारा प्रत्याशी आरंग विधानसभा में पैराशुट से नही उतरा है बल्कि किसान का बेटा है संजय चेलक जब जीतकर छत्तीसगढ़ विधानसभा पहुंचेगा तब आरंग विधानसभा मजबूत बनेगा। श्री जोगी ने समोदा बैराज के पानी को सरकार के द्वारा उद्योगपतियो को बेचने का आरोप लगाते हुये कहा समोदा बैराज के पानी में पहला और आखिरी अधिकार किसानो और क्षेत्रवासियो का है उद्योगपतियो का नही।
इस दौरान सभा को संबोधित करते हुये पिछड़ा वर्ग के कद्दावर नेता श्री सूरज निर्मलकर ने कहा प्रदेश में अनुसूचित जाति, जन-जाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक समाज गरीब समान्य वर्ग में एक नई एकता देखने को मिल रही है जिसका श्रेय माया-जोगी महागठबंधन को जाता है। सभा में श्री जोगी को सुनने के लिए आरंग विधानसभा से गांव-गांव से हजारो की संख्या में ग्रामीणो ने भाग लिया एवं संजय चेलक को विजयी बनाने दोनो हाथ ऊपर कर श्री जोगी को जीत का आश्वासन दिया।
सभा में प्रमुख रूप से पार्टी सुप्रीमो श्री अजीत जोगी, आरंग विधानसभा प्रत्याशी संजय चेलक, पिछड़ा वर्ग नेता श्री सूरज निर्मलकर, वतन चन्द्राकर, पिन्टू कुर्रे, जनपद अध्यक्ष पुष्पा कुर्रे, बसपा ब्लाक अध्यक्ष मोहन टंडन, बसपा प्रभारी डाॅ.के.पी साहू, प्रदेश सरपंच संघ संयोजक हिम्मत चन्द्राकर, जनपद सदस्य रेखा साहू, जनपद सदस्य छन्नू कोसले, जनपद सदस्य मोन्टू सिन्हा, पूर्व जनपद सदस्य नेतराम पटेल, शिवलाल साहू सरपंच समोदा, कामता रात्रे विधानसभा प्रभारी जेसीसी, जितेन्द्र अग्रवाल, पूर्व पार्षद बसंत गिरेपुंजे सहित हजारो की संख्या मे ग्रामीणजन उपस्थित थें।

 

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT