May 5, 2024
  • 9:01 pm छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार का 350 करोड़ का आयुष्मान घोटाला उजागर
  • 8:41 pm कांग्रेस से राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के इस्तीफे पर भाजपा ने दागे तीखे सवाल
  • 3:08 pm प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ आरोपी शेख रहमान कुरैशी गिरफ्तार
  • 2:21 pm बृजमोहन की पत्नी ने झलकी में जल संसाधन विभाग की जमीन गलत तरीके से कब्जा कर रिसॉर्ट बनाया
  • 1:55 pm गौवंश और साधु-संतों की हत्या करवाने का कांग्रेस का पुराना इतिहास रहा है-संतोष पाण्डेय

कोरबा। वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री  लखन लाल देवांगन बुधवार को कोरबा विधानसभा के दो वार्डों में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।
वार्ड क्रमांक 27 रामनगर में आयोजित नुक्कड़ सभा में अधिक संख्या में आए आम जनमानस को संबोधित करते हुए मंत्री देवांगन ने कहा की कांग्रेस ने बस्तियों को हर बार सिर्फ वोट बैंक समझा। पिछले 10 साल से निगम में कांग्रेस की सत्ता है, बीते पांच साल में कांग्रेस की सरकार भी थी, तब विकास क्यों नहीं हुआ? आखिर पांच साल में कांग्रेस को विकास करने से किसने रोका था। पांच साल से घोटले पर घोटाले और फिर जब चुनाव की बारी आई तो हार की डर से बस्तियों में फर्जी पट्टा बंटवाया गया, आज बहुत से वार्डों में लोग पट्टा लेकर घूम रहे हैं, लेकिन उनकी जमीन कहा है यह नहीं मालूम।किसी भी बस्तीवासियों को पट्टा और पीएम आवास के लिए अब फिक्र करने की जररूत नहीं है। पीएम मोदी ने मोदी की गांरटी में इसकी घोषणा कर दी है की हर झुग्गी झोपड़ी वासी को पीएम आवास मिलेगा। इसके साथ ही साय सरकार सभी लोगों को वैध पट्टा देगी, ताकि उनको जमीन का मालिकाना हक मिल सके। इस दौरान वार्ड वासियों ने मंत्री  देवांगन को फल से तौल कर सम्मानित किया। इस अवसर पर पूर्व महापौर जोगेश लांबा, नरेंद्र पाटनवार, कोरबा मंडल अध्यक्ष परविंदर सिंह, पूर्व पार्षद सुशील गर्ग, पार्षद सुफल दास, युगल कैवर्ट, योगेश मिश्रा, वैभव शर्मा, दीपक जायसवाल,वरुण गोस्वामी, जेठूराम केवंट समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता और आम जनमानस उपस्थित रहे।

3 नम्बर का बटन दबाए, विकास का कमल खिलाए:  देवांगन
इमलीडुग्गू वार्ड में आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए मंत्री  देवांगन ने कहा की मोदी  ने देश के हर क्षेत्र में विकास किया। 7 मई को कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय को ईवीएम में तीन नंबर बटन दबाकर विकास का कमल खिलाए। कोरबा को इस बार सशक्त नेतृत्व की जरुरत है, कोरबा से सरोज पांडेय की जीत से कोरबा में विकास तेजी से होगा।

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT