May 18, 2024
  • 10:27 am रायगढ़ विधानसभा के अंतर्गत केराझर खरसियां रायगढ़ रोड किनारे शासकीय अस्पताल कई सालों से खंडहर
  • 11:17 pm फर्जी क्यूआर कोड स्केन करके फर्जी पेज दिखाकर करीब 35 हजार 300 रु. की ठगी किया
  • 10:57 pm रायबरेली में सोनिया गांधी और अखिलेश यादव में गुफ्तगू
  • 9:23 pm रिश्वत मामले में एन्टी करप्शन ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार नगर एवं ग्राम निवेश के सहायक संचालक (सर्वे) और सहायक मानचित्रकार निलंबित
  • 9:16 pm ऑनलाईन आर.टी.ई. पोर्टल के माध्यम से अशासकीय स्कूलों में प्रवेश के लिए लॉटरी एवं आबंटन 20 मई से

रायपुर : कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोआर्डिनेटर राधिका खेड़ा आज शाम कांग्रेस राजीव भवन पहुंची। राधिका के साथ उनकी मां भी थी ।AICC मीडिया सेल के चेयरमैन पवन खेड़ा ने बैज से 24 घंटे में जवाब मांगा था। पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज के सामने अपना पक्ष रखी।लगभग 1 घंटे तक राधिका खेड़ा और दीपक बैज के बीच चर्चा हुई बंद कमरे में साथ में कांग्रेस बड़े नेता भी रहे, उसके बाद राधिका खेड़ा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे साथ जो हुआ था मैने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के समक्ष अपना पक्ष रखी,अभी मेरी तबियत ठीक नहीं डॉक्टर के पास जाना है और मैं मीडिया से भाग नही रही हूं,जवाब दूंगी।

राधिका खेड़ा के जाने के बाद कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला से दीपक बैज ने बातचीत के लिए केबिन में बुलाया और उसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता नितिन भंसाली और सुरेंद्र वर्मा को भी बैज ने चैंबर में बुलाया। घटना के प्रत्यक्ष दर्शी थे । करीबन एक घंटे तक बात चीत हुई।कमरे से बाहर निकले के बाद दोनों नितिन भंसाली और सुरेंद्र वर्मा ने मीडिया पर ऊंडेलते हुए प्रवक्ताओं ने कहा घर की बात है, मीडिया ने बढ़ा चढ़ा कर दिखाया है।ऐसा कुछ नहीं हुआ था,सार्थक चर्चा हुई।आज राधिका खेड़ा ने अपना पक्ष रखा, ऐसा कुछ नही है,विवाद का कारण चुनाव का समय बताया । राधिका खेड़ा सशक्त महिला है। भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं रोज कुछ न कुछ इस पर बयान देते रहते हैं।

दीपक बैज पीसीसी अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा दोनो पक्षों से बात हुई ,जो भी बात है घर की बात है, मैं दिल्ली को मैसेज कर दूंगा,पार्टी कार्यालय में बैठ कर बातें हुई , अभी कोई निष्कर्ष नहीं आया है।

राधिका खेड़ा ने मीडिया से कहा कि अभी इंक्वायरी चल रही है और मैं कुछ भी नहीं बोलूंगी, जब टाइम आएगा मैं मीडिया से बातचीत करूंगी, मै यही हूं ,चुनाव का समय है ,हम कम कर रहे हैं।

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT