May 18, 2024
  • 10:27 am रायगढ़ विधानसभा के अंतर्गत केराझर खरसियां रायगढ़ रोड किनारे शासकीय अस्पताल कई सालों से खंडहर
  • 11:17 pm फर्जी क्यूआर कोड स्केन करके फर्जी पेज दिखाकर करीब 35 हजार 300 रु. की ठगी किया
  • 10:57 pm रायबरेली में सोनिया गांधी और अखिलेश यादव में गुफ्तगू
  • 9:23 pm रिश्वत मामले में एन्टी करप्शन ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार नगर एवं ग्राम निवेश के सहायक संचालक (सर्वे) और सहायक मानचित्रकार निलंबित
  • 9:16 pm ऑनलाईन आर.टी.ई. पोर्टल के माध्यम से अशासकीय स्कूलों में प्रवेश के लिए लॉटरी एवं आबंटन 20 मई से

रायपुर, 10 अगस्त 2022/ राजभवन के कान्फ्रेंस हॉल में आज राज्यपाल के सचिव  अमृत खलखो के निर्देशानुसार उप सचिव  दीपक कुमार अग्रवाल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के तैयारियों के परिप्रेक्ष्य में विभिन्न विभागीय अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पर्व के उपलक्ष्य पर राजभवन में ध्वजारोहण सहित संध्याकाल में स्वागत समारोह आयोजित होगा। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग के अधिकारी अपने जिम्मेदारियों का निर्वहन सजगता से करें और कार्यक्रम को सफल बनाएं।
बैठक में तय किया गया कि स्वागत समारोह के दौरान अतिथियों के आगमन एवं प्रवेश व्यवस्था पुलिस अधीक्षक एवं मुख्य सुरक्षा अधिकारी राजभवन द्वारा संयुक्त रूप से की जाएगी।आयुक्त नगर निगम को राजभवन परिसर एवं सड़कों की साफ सफाई, रंगीन झंडों की व्यवस्था, उद्यान विभाग को सजावटी पौधों तथा लॉन की सफाई की जिम्मेदारी दी गई। साथ ही कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन किया जाएगा। समारोह के दौरान कानून व्यवस्था तथा सुरक्षा और टैफिक व्यवस्था कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा की जाएगी। इस अवसर पर कलेक्टर रायपुर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे, नगर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी, एडिशनल एस.पी. कीर्तन राठौर, नियंत्रक  हरवंश मिरी, मुख्य सुरक्षा अधिकारी  ज्ञानेन्द्र अवस्थी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT