May 17, 2024
  • 2:16 pm आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक पांडुरंग शंकरराव मोघे का निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक
  • 9:53 am झारखंड में पिता-पुत्र के भ्रष्टाचार में लिपटी पॉलिटिक्स समाप्त होगी : भूपेंद्र सवन्नी
  • 9:44 pm सांसद स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली सीएम के पीएस विभव कुमार को नोटिस,
  • 8:40 pm विकसित भारत बायोटेक कंपनी की वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ के साइड इफेक्ट को लेकर एक रिपोर्ट आई है
  • 8:16 pm सुप्रीम कोर्ट के आज के आदेश के बाद आने वाले दिनों में ED की मनमानी पर लगाम लगने की पूरी संभावना है.

रायपुर ::छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान हो चुका हैं। आगामी 7 मई को तीसरे चरण में बची हुई 7 सीटों के लिए मतदान होगा, जिसमे रायपुर लोकसभा सीट पर भी शामिल है। इस सीट से बीजेपी ने पार्टी के सीनियर विधायक और छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री बृजमोहअग्रवाल चुनावी मैदान पर है ,लिहाजा भाजपा ने चुनाव प्रचार में पूरी ताक़त झोंक दी है। गुरुवारन  सुबह पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा विधायक राजेश मूणत अनोखे अंदाज में बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में प्रचार करते नजर आये।

भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने का संकल्प लेकर रायपुर लोकसभा कस्टर प्रभारी और रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत ने मोर्चा संभाल लिया है। मूणत अपनी विधानसभा में “युवा चौपाल” और “चाय पर चर्चा अभियान” चला रहे हैं। कभी वह खुद चाय बनाते और सर्व करते नज़र आते हैं,तो कभी बिना सुरक्षा के आम लोगों के बीच पहुंच जाते हैं।

राजेश मूणत गुरुवार सुबह अनुपम गार्डन में योग अभ्यास और मार्निंग वाक करने पहुंचे लोगों से मिलने पहुंच गए,जहां उन्होंने लोगों के साथ तस्वीरें खिचाई और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मूणत ने कहा कि गर्मी का मौसम हैं, लेकिन तेज गर्मी के बावजूद सुबह-सुबह मतदान केंद्रों में पहुंचे और बृजमोहन अग्रवाल को अपना सांसद चुनकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएं।

इस दौरान राजेश मूणत ऑटो रिक्शा चलाते नजर आये। वह अनुपम गार्डन के बाद डंगनियां बाजार, आमानाका समेत कई क्षेत्रों में पहुंचे,जहां कई स्थानों पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत आमलोगों के साथ सुबह की चाय भी पी।

राजेश मूणत ने बताया कि वह सर्वसमाज के सभी उम्र वर्ग, महिलाओं, युवाओं, विशेषकर फर्स्ट टाइम वोटर यानी पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं के साथ चर्चा करके उन्हें देश के प्रति युवाओं की जिम्मेदारी, मतदान के महत्त्व भाजपा की रीति नीति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रहित में किए गए कार्यों के बारे में बता रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि रायपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल हैं,हमने संकल्प लिया है कि उन्हें 1 लाख वोटो की लीड के साथ छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने के लिए सांसद बनाकर दिल्ली भेजना है।

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT