May 17, 2024
  • 2:16 pm आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक पांडुरंग शंकरराव मोघे का निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक
  • 9:53 am झारखंड में पिता-पुत्र के भ्रष्टाचार में लिपटी पॉलिटिक्स समाप्त होगी : भूपेंद्र सवन्नी
  • 9:44 pm सांसद स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली सीएम के पीएस विभव कुमार को नोटिस,
  • 8:40 pm विकसित भारत बायोटेक कंपनी की वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ के साइड इफेक्ट को लेकर एक रिपोर्ट आई है
  • 8:16 pm सुप्रीम कोर्ट के आज के आदेश के बाद आने वाले दिनों में ED की मनमानी पर लगाम लगने की पूरी संभावना है.

उप्र : आगरा :नौ पुलिसकर्मियों ने मेरे भतीजे को पीटा, मेयर हेमलता के गंभीर आरोप, सीपी से भी खफा,अपने भतीजे आकाश की पिटाई को लेकर मेयर हेमलता दिवाकर ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मेयर ने कहा कि किसी को नहीं पता कि मेरे परिवार और मुझे कितना टार्चर किया गया। मेरा भतीजा घायल हो गया था।

इस पर सवारियों ने बस के परिचालक को डांटा तो उसने गाली-गलौज की। आकाश की कहासुनी हो गई। इस पर परिचालक उसे चौकी पर ले गए। वहां पर आकाश की पिटाई की गई। पुलिसकर्मी ने अपना कॉलर खुद फाड़ा। आकाश पर आरोप लगा दिया। पुलिस जो कह दे पत्थर की लकीर हो जाती है।

मेयर का आरोप है कि नौ पुलिसकर्मियों ने आकाश की पिटाई की। बेरहमी से पीटा। जिस हाथ में चोट लगी, उसे तोड़ने का प्रयास किया। महापौर का भतीजा बताने पर गालियां दीं। बार-बार पीटा गया। अब कह रहे हैं कि लूट का सामान लगाकर जेल भिजवाओ। अगर, जांच की जाए तो पता चल जाएगा कि एक अकेला व्यक्ति पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ सकता है या नहीं। वह अपराधी नहीं है। इसके बावजूद बेरहमी से पीटा गया।

*मेयर ने कहा कि उन्होंने पूरे प्रकरण से पुलिस आयुक्त को अवगत कराया।*

*पुलिस कमिश्नर ने एक बार की अपनी बात. फिर फ़ोन उठाया बंद कर दिया। यह अच्छी स्थिति नहीं है।*

*क्या था विवाद*

मेयर हेमलता दिवाकर का भतीजा आकाश चौधरी आदर्श नगर रकाबगंज में रहता है। रविवार को दोपहर तीन बजे आकाश अपने दोस्त सोहेल और दो अन्य के साथ पावरहाउस पर ई-बस पर चढ़ रहा था। इसी दौरान उसका हैंड बस के दरवाजे पर आ गया। इससे खून निकल आया। इस पर उन्होंने परिचालक शिव कुमार से शिकायत की है।

आरोप है कि आकाश ने शिव कुमार से अभद्रता की। ड्राइवर आया तो वो भी हार गया। बस का शीशा तोड़ दिया। चमेली पुलिस के जवान राजेश कुमार की सूचना। उनका भी अभद्रता की और उनका स्मारक दी। बाद में रकाबगंज पुलिस ने पहुंच कर गांव को कब्जे में ले लिया। ड्राइवर शिव कुमार की फैक्ट्री पर पुलिस ने सराय, सरकारी काम में बाधा, दुश्मनी, जान से मारने की धमकी और गैंग-सैय्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस का कहना था कि यह बुनियादी नशा था।

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT