May 17, 2024
  • 4:28 pm क्रिप्टो करेंसी में अधिक पैसा कमाने का झांसा देकर लाखों रूपये की ठगी करने वाला उडीसा का अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार
  • 3:33 pm आर आई संतोष देवांगन 1लाख घुस लेते हुए एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा
  • 3:24 pm नगर निगम जोन 10 ने बोरियाखुर्द में कांदुल रोड़ के पास कार्यवाही कर लगभग 10 एकड़ भूमि पर की जा रही अवैध प्लाटिंग पर रोक लगायी
  • 2:16 pm आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक पांडुरंग शंकरराव मोघे का निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक
  • 9:53 am झारखंड में पिता-पुत्र के भ्रष्टाचार में लिपटी पॉलिटिक्स समाप्त होगी : भूपेंद्र सवन्नी

*महासमुंद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संग विजय संकल्प महारैली में शामिल हुए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह*

*भिलाई में भी आमसभा को किया संबोधित भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पांडेय को भारी मतों से जीताने का किया आग्रह*

महासमुंद/भिलाई। 13/11/2023 आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह महासमुंद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेमचा पहुंचे जहां वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ विजय संकल्प महारैली में शामिल हुए।
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभा संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार को घेरा और केंद्र सरकार की योजनाओं को छत्तीसगढ़ में जनता तक नहीं पहुंचने देने का आरोप लगाया।
पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर कहा कि जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी तो गरीबों का आवास भी कांग्रेस ने नहीं मिलने दिया, प्रदेश में बहुत जल्द भाजपा की सरकार बनाकर हम आवास देंगे, घर घर नल से जल पहुंचाने का काम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार करेगी।
इसके साथ ही पीएम ने महतारी वंदन योजना को लेकर कहा कि यह योजना छत्तीसगढ़ की महिलाओं के लिए बहुत सहायक सिद्ध होगी और जिस प्रकार मातृ वंदन योजना का पैसा सीधे खाते में आता है वैसे ही महतारी वंदन योजना का पैसा भी सीधे खाते में आएगा।
इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी जमकर निशाना साधा।
पीएम मोदी ने कहा कि 7 तारीख और 17 तारीख मिलकर कांग्रेस के 30 प्रतिशत वाले कक्का का सरकार से जाना पक्का कर रही है।
पीएम मोदी ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से कांग्रेस के दिग्गज नेता भी नाराज हैइस बार कांग्रेस के मुख्यमंत्री का विधायक बनना भी मुश्किल है, प्रदेश से कांग्रेस की सरकार जाने वाली है और बहुत जल्द छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने वाली है।
इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पीएम मोदी के साथ पूरे देश के ओबीसी वर्ग को गाली दी है, हमेशा ओबीसी का अपमान किया है और छत्तीसगढ़ में भी साहू समाज के साथ पिछले 5 साल में जो हुआ है वो किसी से छिपा नहीं है।
साथ ही सीजीपीएससी घोटाले को लेकर भी कांग्रेस को घेरा और प्रदेश के युवाओं से भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।
बता दें कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में सीजीपीएससी घोटाले के दोषियों पर कड़ी कार्यवाई करने की घोषणा भी की है।
इसके साथ ही पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह भिलाई विधानसभा क्षेत्र के छावनी भी पहुंचे जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पांडेय को भारी मतों से जीताने और प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने का आग्रह किया।
अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भाजपा सरकार की पिछले 15 साल की उपलब्धियों और भाजपा के संकल्प पत्र की घोषणाओं तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों व केंद्र सरकार की योजनाओं को बताया।
इसके साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।
पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए छत्तीसगढ़ में हुए ₹5000 करोड़ का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, ₹5000 करोड़ की महादेव सट्टा एप से अवैध उगाही, ₹2,000 करोड़ से अधिक का शराब घोटाला, ₹1300 करोड़ का गौठान घोटाला, ₹700 करोड़ का धान मिलिंग में घोटाला, ₹600 करोड़ का पीडीएस घोटाला, ₹540 करोड़ का कोयला घोटाला, ₹229 करोड़ का गोबर घोटाला और सीजीपीएससी में नौकरियों की नीलामी कर की गई उगाही को बताया।
इसके अलावा वे वादाखिलाफी और जनता को छलने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी जमकर बरसे।

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT