May 17, 2024
  • 4:28 pm क्रिप्टो करेंसी में अधिक पैसा कमाने का झांसा देकर लाखों रूपये की ठगी करने वाला उडीसा का अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार
  • 3:33 pm आर आई संतोष देवांगन 1लाख घुस लेते हुए एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा
  • 3:24 pm नगर निगम जोन 10 ने बोरियाखुर्द में कांदुल रोड़ के पास कार्यवाही कर लगभग 10 एकड़ भूमि पर की जा रही अवैध प्लाटिंग पर रोक लगायी
  • 2:16 pm आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक पांडुरंग शंकरराव मोघे का निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक
  • 9:53 am झारखंड में पिता-पुत्र के भ्रष्टाचार में लिपटी पॉलिटिक्स समाप्त होगी : भूपेंद्र सवन्नी

रायपुर : जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता अधिवक्ता भगवानू नायक ने प्रदेश में बढ़ती हुई बलात्कार, महिला अपराध, हत्या, चाकूबाजी के साथ राजधानी में ड्रग्स, कोकीन, गांजा, शराबखोरी, सट्टा के अवैध कारोबार पर सरकार को आईना दिखाते हुए कहा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर अब अपराध और अपराधियों का केंद्र बनते जा रहा ,शहर के हृदय स्थल में खुलेआम हत्या की घटना घर रही है , लॉक डाउन में जहां आम जनता को दवा और दूध के लिए नियमों का भय दिखाया जाता है, वहीं रसूखदारों के द्वारा पार्टी मनायी जाती है और खुलेआम गोली चल जा जाती है। इस तरह की घटना तो आम हो गई।घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है।

भगवानू नायक ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है, आए दिन किसी बड़े अपराध घटित होने की खबर पत्रकारों के माध्यम से सुनने को मिलती है। आम जनता में खौफ का माहौल बनते जा रहा है ।प्रदेश के बेटी बहन असुरक्षित हैं और राज्य की जनता जोगी राज को याद कर रहे है जब स्व. जोगी  ने अपराध और अपराधियों को ठीक कर दिया था। जोगी राज में किसी अपराधी का किसी बहन या बेटी के साथ दुष्कर्म करने का दुःसाहस तो दूर, बुरी नजर से देखने तक कि हिम्मत नहीं थी।

भगवानू नायक ने कहा जल्द से जल्द कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त नहीं किए जाने पर जनता काँग्रेस सड़क से लेकर सदन तक धरना , प्रदर्शन और आंदोलन करेगी।

HNS24 NEWS

RELATED ARTICLES
LEAVE A COMMENT